त्वरित सर्वेक्षण बेहतर परिणाम प्राप्त करते हैं

20 मिनट के सर्वेक्षण के लिए किसके पास समय है? जब तक आप प्रतिभागियों को मोटी रकम नहीं दे रहे हैं, तब तक आपको उतने प्रतिभागी नहीं मिलेंगे, जितनी आप उम्मीद करेंगे। उच्च प्रतिक्रिया दर और विस्तृत रिपोर्टिंग की तलाश है? यह एप्लिकेशन आपके लिए हो सकता है।
ग्राहक थर्मामीटर आपको यह पूछने की शक्ति देता है कि आप क्या चाहते हैं, जब आप इसे चाहते हैं, और तत्काल उत्तर प्राप्त करें। आप तुरंत कार्य कर सकते हैं – समस्याओं को ठीक करें क्योंकि वे पहचानते हैं और महान सेवा को पुरस्कृत करते हैं।
त्वरित सर्वेक्षण बेहतर परिणाम प्राप्त करते हैं
त्वरित सर्वेक्षण बेहतर परिणाम प्राप्त करते हैं
में पढ़ता है
अध्ययनों से पता चलता है कि प्रतिभागियों को 4-प्रश्न सर्वेक्षण बनाम लंबे समय तक 20 मिनट के सर्वेक्षण के जवाब देने की अधिक संभावना थी, विशेष रूप से प्रोत्साहन के बिना। YouTube वीडियो की तरह, ग्राहक की व्यस्तता कुछ मिनटों के बाद बनाए रखना मुश्किल है; इसके अलावा ग्राहक सर्वेक्षण के साथ। लंबे सर्वेक्षण भी आपको ग्राहकों को खोने का कारण बन सकते हैं।
इसका जवाब देने में सक्षम हो।
संचालित दुनिया की इस समीक्षा में, ग्राहक कई रूपों में प्रतिक्रिया प्रदान करते हैं; समीक्षा, मुंह का शब्द, सीधे व्यापार या निर्माता, आदि के लिए, और अधिकांश ग्राहक वास्तव में जवाब देने के लिए खुश हैं। अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए, आपको उनके मुद्दों को तुरंत संबोधित करने की आवश्यकता है, लेकिन अगर आप नहीं पूछते हैं तो आप किसी भी मुद्दे के बारे में कैसे जानते हैं?
कभी-कभी, आप उस प्रतिक्रिया के लिए कैसे पूछेंगे, यह निर्धारित करेगा कि आपको कितनी प्रतिक्रिया मिलेगी। एक सर्वेक्षण प्रदान करते समय, आपको किसी भी मंच पर अपने सर्वेक्षण का जवाब देने के लिए साधन उपलब्ध कराने में सक्षम होना चाहिए। ज्यादातर समय, आपके सवालों के जवाब देने की सुविधा होती है, जो आपको जवाब देती है।
सुविधाएँ और सेटअप
सेटअप एक टेम्प्लेट बनाने और सिस्टम के एकीकृत अभियान प्रबंधक के माध्यम से भेजने जितना आसान है। आप तृतीय पक्ष एप्लिकेशन के माध्यम से भी भेज सकते हैं या एक CRM या हेल्पडेस्क सेवा में एम्बेड और एकीकृत कर सकते हैं। आप अपने ईमेल पाद लेख में सर्वेक्षण प्रश्नों को भी एम्बेड कर सकते हैं।
स्मार्ट होम एयर प्यूरीफायर
जब एक पालतू जानवर के मालिक की बात आती है। लेकिन इसके साथ, कोई भी दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन, या हर बार जब वे अपने अपार्टमेंट में प्रवेश करते हैं, तो निडर रूप से छींकने के लिए सांस लेना पसंद करते हैं।
सौभाग्य से, एक स्मार्ट होम एयर प्यूरीफायर समस्या को हल करने के लिए बहुत कुछ कर सकता है; फर, अतिरिक्त बाल और गंध के लिए एलर्जी को दूर करना। पालतू जानवरों के मालिकों को आसानी से साँस लेने में मदद करने के लिए अनगिनत स्मार्ट होम उत्पाद हैं।
कुत्ते एलर्जी और गंध का कारण बनते हैं, और स्मार्ट होम एयर प्यूरीफायर की मदद से, आप हवा को फ़िल्टर कर सकते हैं ताकि आपके फेफड़े और गंध इंद्रियां ताजा और सुरक्षित रहें।
स्मार्ट होम वैक्यूम
आपके घर में, पालतू जानवर परिवार का हिस्सा हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास कुत्ता, बिल्ली, खरगोश या कोई अन्य जानवर है या नहीं; निश्चित रूप से आपके द्वारा छोड़े गए बाल आपकी सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है।
यदि आपका घर पालतू बालों से भरा है, तो स्मार्ट होम वैक्यूम प्राप्त करने का समय है। यह वैक्यूम आपके लिए घर को साफ कर सकता है और आपको आपदा से बचा सकता है।
एकमात्र दुविधा चुनाव है। बाजार में उपलब्ध जानवरों के लिए कई स्मार्ट होम वैक्युम हैं। सर्वश्रेष्ठ वे हैं जो आसानी से आपके स्मार्ट होम के साथ एकीकृत हो सकते हैं, और नियंत्रण के लिए एक ऐप हैं। यदि आपके पास एक बड़ा घर है, तो एक वैक्यूम चुनें जिसमें एक अच्छा बैटरी जीवन हो।
कई आधुनिक खुदरा व्यवसाय ग्राहक लेनदेन का प्रबंधन करने और उन्हें पूरा करने के लिए एक पुराने कैश रजिस्टर से लेकर बिक्री के पूर्ण बिंदु (पीओएस) तक चले गए हैं।
कई बिंदु-बिक्री प्रणाली लेनदेन की जानकारी को संसाधित करने और संग्रहीत करने के लिए कंप्यूटर पर निर्भर करती है; कई सिस्टम केंद्रीय घटक के रूप में एक मानक डेस्कटॉप सिस्टम के समान एक कंप्यूटर का उपयोग करते हैं।
यह वास्तविकता है कि छोटी और मध्यम कंपनियों को वस्तुओं के प्रवेश और निकास की प्रक्रियाओं को स्वचालित करने की आवश्यकता है; इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास एक स्टोर, एक रेस्तरां, एक बुटीक इत्यादि है, आपको अपनी बिक्री पर नज़र रखना चाहिए और सही निर्णय लेने के लिए वर्तमान सूची को जानना चाहिए और इससे आपको अपने व्यवसाय के विकास और उत्पादकता को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। मदद
वर्तमान में, बिक्री प्रणाली के (पीओएस) बिंदु का कार्यान्वयन अब एक लक्जरी नहीं है; एक बेहतर प्रशासन और ग्राहक को एक बेहतर सेवा प्रदान करना एक आवश्यकता है।
यह स्पष्ट होना आवश्यक है कि बिक्री के बिंदु आपको उन समस्याओं को हल करने में कैसे मदद कर सकते हैं जो आप दिन-प्रतिदिन काम कर रहे हैं। हमारे लेख को पढ़ें और जानें कि अपने व्यवसाय के लिए आदर्श पीओएस सिस्टम कैसे चुनें।

Comments