एक अच्छी ब्लॉग पोस्ट (2019) में मदद करने के लिए उपयोगी वेबसाइटें

ब्लॉग लेखक इंटरनेट के सुपरहीरो हैं। वे ग्रह पर लगभग हर चीज के लिए प्रचुर ज्ञान के द्वार खोलते हैं। अपने बच्चे की देखभाल करने से लेकर अपने घर बनाने के तरीके तक, ब्लॉगर आपके जीवन के हर चरण में आपके साथ चल सकते हैं।
इसलिए, यहां हम कुछ गंभीर जिम्मेदारियों के बारे में बात कर रहे हैं। एक ब्लॉग पोस्ट व्यक्तिगत अनुभव या अनुसंधान पर आधारित हो सकती है। अन्य लेखों की तुलना में ब्लॉग पोस्ट की अपील यह है कि कोई व्यक्तिगत स्तर पर इससे कैसे संबंधित हो सकता है।
एक अच्छी ब्लॉग पोस्ट (2019) में मदद करने के लिए उपयोगी वेबसाइटें
एक अच्छी ब्लॉग पोस्ट (2019) में मदद करने के लिए उपयोगी वेबसाइटें
हर दिन एक नई ब्लॉग पोस्ट सेवा अंकुरित होने के साथ, प्रतियोगिता कठिन होती जा रही है। इस प्रकार उच्च मानकों को बनाए रखना और सर्वोत्तम गुणवत्ता की सामग्री पाठकों तक पहुँचाना आवश्यक है। इसलिए यहां हमारे पास कुछ रहस्य हैं जिनका उपयोग करके आप एक ब्लॉग पोस्ट लिख सकते हैं जो सबसे अच्छी और सुरुचिपूर्ण बनी हुई है।
Grammarly
व्याकरण एक सच्चा सबसे अच्छा दोस्त है जो कोई भी ब्लॉगर हो सकता है। यह अनिवार्य रूप से एक व्याकरण परीक्षक है जो एक दस्तावेज को प्रमाणित करता है और आपको बताता है कि किन त्रुटियों को ठीक करने की आवश्यकता है और कैसे। आप इसे अपने ब्राउज़र में एक एक्सटेंशन के रूप में जोड़ सकते हैं, इसे एक टूल के रूप में उपयोग कर सकते हैं या यहां तक ​​कि ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं ताकि आपको कीबोर्ड पर लिखते ही सुझाव मिलें।
व्याकरण स्वतंत्र और सशुल्क दोनों संस्करणों में आता है। सशुल्क संस्करण निश्चित रूप से कुछ और टूल के साथ आता है जो दुनिया में लेखकों के लिए अच्छा काम करते हैं। परीक्षण अधिक प्रभावी है जो उन्नत त्रुटियों और सुधारों को दिखाता है। यह यह सुनिश्चित करने के लिए भी साहित्यिक चोरी का उपकरण है कि सामग्री कहीं और से कॉपी नहीं की गई है। अधिक गहन जांच के लिए, आप एक मानव प्रूफ़रीडर से अतिरिक्त भुगतान का अनुरोध कर सकते हैं जो इस बात पर निर्भर करता है कि आपको सत्यापन की कितनी तेज़ आवश्यकता है।
Essaypro
ब्लॉगिंग एक मुश्किल काम है। सौभाग्य से, ऑनलाइन सेवाएं हैं जो ब्लॉगर्स को अपनी वेबसाइटों के लिए गुणवत्ता सामग्री के साथ मदद कर सकती हैं। Essaypro एक सस्ती निबंध लेखन सेवा है जो लगातार ब्लॉगर्स और छात्रों के लिए सर्वश्रेष्ठ लेखन प्रदान करती है।
आप वेबसाइट से सीधे एक लेख का अनुरोध कर सकते हैं और अपनी सभी आवश्यकताओं को बता सकते हैं। पेशेवर लेखक इसके बाद बोली लगाएंगे, और आप सबसे अनुकूल लेखक चुन सकते हैं। रणनीतिक रूप से रखे गए कीवर्ड और खोज इंजन अनुकूलन के साथ विशिष्ट लेख अनुभवी लेखकों द्वारा त्रुटिपूर्ण हैं। लेख 100% साहित्यिक चोरी से मुक्त हैं और हमेशा विषय के लिए अच्छी तरह से शोध किया जाता है।
हेमिंग्वे
गुणवत्तापूर्ण ब्लॉग पोस्ट के लिए, पठनीयता का बहुत महत्व है। हेमिंग्वे एक उपकरण है जो लिखित सामग्री की गुणवत्ता की जांच करता है। अर्नस्ट हेमिंग्वे की संक्षिप्त लेखन शैली से प्रेरित होकर, टूल को दस्तावेज़ के कुछ हिस्सों को हाइलाइट करने के लिए रंग-कोडित सुझावों का उपयोग किया जाता है जिनके लिए संपादन की आवश्यकता होती है।
उपयोगकर्ता लेखन मोड और संपादन मोड के बीच स्विच कर सकते हैं। लिखें मोड संपादन विकल्पों को सक्षम करेगा जब आप अपने दम पर टाइप करते हैं और संपादन मोड का उपयोग उन दस्तावेजों की जांच करने के लिए किया जा सकता है जो पहले से ही लिखे गए हैं। एप्लिकेशन आवश्यक स्वरूपण टूल के साथ शब्द प्रोसेसर के रूप में भी कार्य करता है।
Quetext
Quetext इंटरनेट पर उपलब्ध सबसे अच्छा साहित्यिक चोरी चेकर्स में से एक है। यह अत्यधिक उन्नत साहित्यिक चोरी का पता लगाने वाला सॉफ़्टवेयर है जो डुप्लिकेट सामग्री का पता लगाने के लिए विशेषज्ञ प्रतिक्रिया प्रदान करने के लिए डीप्सर्च ™ तकनीक का उपयोग करता है। इसमें एक प्रशस्ति पत्र सहायक भी है, और दुनिया भर में 1 मिलियन उपयोगकर्ताओं द्वारा व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।
वेबसाइट आपको जाँच के लिए एक साथ पाँच दस्तावेज़ अपलोड करने की अनुमति देती है। आप एक विस्तृत पीडीएफ रिपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं कि लिखित सामग्री कैसा प्रदर्शन कर रही है; प्रो संस्करण के साथ रिपोर्ट स्टोर करने के विकल्प के साथ। लेखक उन स्रोतों को भी छोड़ सकते हैं यदि वे पहले से ही स्वीकृत हैं या स्रोत का हवाला दे रहे हैं।
पिक्स का जीवन
यदि यह एक विशेष रुप से प्रदर्शित ब्लॉग है, जो एक विशेष ब्लॉग की ओर ले जाता है, तो सही चित्र भी ब्लॉग को आकर्षक बनाने के लिए कई शब्दों को बोलने का प्रबंधन कर सकते हैं। मुफ्त स्टॉक छवियां प्राप्त करें जो वेबसाइट और इसकी सामग्री को जीवन के चित्रों के साथ जोर दे सकती हैं।
इस साइट पर पेशेवरों द्वारा ली गई और रॉयल्टी से मुक्त महान तस्वीरें हैं। इसे और अधिक रोचक बनाने के लिए आप वीडियो और क्लिप डाउनलोड कर सकते हैं। फोटोग्राफर इस प्लेटफॉर्म का उपयोग अपनी तस्वीरों को अपलोड करने के लिए भी कर सकते हैं।
एक अप्रशिक्षित आंख के रूप में सरल ब्लॉगिंग वास्तव में एक मुश्किल काम है। अपने ऑनलाइन कैरियर को स्थापित करने के लिए इन उपकरणों का उपयोग करके चुनौती का सामना करें।

Comments