सिर्फ $ 100 के लिए सैमसंग एसएसडी स्टोरेज का 1 टेराबाइट

SSD ड्राइव पर स्विच करना सबसे अच्छा अपग्रेड है जिसे आप अपने पीसी के लिए बना सकते हैं। ये भयानक उपकरण लंबे बूट समय को बढ़ाते हैं, आपके कार्यक्रमों और गेम लोड को कितनी तेजी से बढ़ाते हैं, और आपके कंप्यूटर को तेज महसूस करते हैं।
कई SSD 2.5-इंच के फॉर्म फैक्टर में आते हैं और पारंपरिक हार्ड ड्राइव द्वारा उपयोग किए जाने वाले SATA पोर्ट के माध्यम से पीसी के साथ संचार करते हैं। लेकिन NVMe (गैर-वाष्पशील मेमोरी एक्सप्रेस) के रक्तस्राव के किनारे पर, आपको छोटे “गमस्टिक” एसएसडी मिलेंगे जो आधुनिक मदरबोर्ड, एमडीडी पर फिट होते हैं, जो पीसीआई एडाप्टर पर बैठते हैं और आपके मदरबोर्ड में स्लॉट होते हैं। जैसे ग्राफिक्स कार्ड या साउंड कार्ड, फ्यूचरिस्टिक 3 डी एक्सपीएन ड्राइव, और बहुत कुछ। सही एसएसडी चुनना उतना आसान नहीं है जितना पहले हुआ करता था।
सिर्फ $ 100 के लिए सैमसंग एसएसडी स्टोरेज का 1 टेराबाइट
सिर्फ $ 100 के लिए सैमसंग एसएसडी स्टोरेज का 1 टेराबाइट
सबसे अच्छे SSDs आपके पीसी को सुपरचार्ज कर सकते हैं। कुछ दूसरों की तुलना में कठिन हैं। $ 130 के तहत सर्वश्रेष्ठ एसएसडी के लिए हमारी पसंद की जांच करने के लिए यहां क्लिक करें, एसएसडी में क्या देखना है, क्या बाह्य उपकरणों के साथ अच्छी तरह से चला जाता है, और अधिक।
$ 100 के लिए 1TB सैमसंग SSD
एसएसडी ड्राइव अतीत में काफी महंगी रही हैं, लेकिन जैसे-जैसे तकनीक विकसित होती है, कीमतें आमतौर पर बेहतर हो जाती हैं। 2019 में, अब आप $ 100 के लिए बिक्री पर 1 टीबी एसएसडी ड्राइव प्राप्त कर सकते हैं। हमारा पसंदीदा बजट एसएसडी पहले से कहीं सस्ता है।
आप अमेज़न पर $ 10Q के लिए 1TB सैमसंग from60 QVO SSD, $ 130K के MSRP और 1.4B सैमसंग EV60 Evo K18 के साथ प्राप्त कर सकते हैं। डॉलर के वर्तमान मूल्य से कम है। सैमसंग 860 क्यूवीओ मल्टीमीडिया उत्साही और गेमर्स दोनों के लिए एक उत्कृष्ट पसंद है जो अपने ड्राइव को अपग्रेड करना चाहते हैं।
ड्राइव सस्ती होने के लिए डिज़ाइन की गई है, लेकिन जरूरी नहीं कि सबसे तेज हो, SATA III केबल और क्वाड-लेवल सेल्स (QLC) के रूप में जानी जाने वाली तकनीक का उपयोग कर। यदि आप एक विशिष्ट हार्ड डिस्क ड्राइव का उपयोग कर रहे हैं, तो सैमसंग 860 QVO एक निश्चित अपग्रेड होगा, लेकिन यदि आपको SSDs को गति देने के लिए उपयोग किया जाता है, तो आपको थोड़े और प्रदर्शन के साथ छोड़ा जा सकता है।
बहुतों ने पहले QVO लाइन के बारे में नहीं सुना होगा।
TLC NAND पर QLC NAND में चार बिट्स प्रति सेल बनाम थ्री-बिट्स प्रति सेल है, जो 8,000 EVO को अंडरलाइ करता है। अंतिम परिणाम यह है कि QLC के साथ, SSD निर्माता कम लागत पर अधिक भंडारण क्षमता प्रदान कर सकते हैं।
QLC का नकारात्मक पक्ष यह है कि आपको अक्सर उस सभी क्षमता के लिए प्रदर्शन करना पड़ता है। नंद कोशिकाएं [3 बनाम 4] अधिक बिट्स लिखने के लिए अधिक समय लेती हैं। जब QVO का कैश खत्म हो जाता है, तो लिखने की गति गंभीर रूप ले सकती है, जो दुर्लभ है, और केवल बड़े फ़ाइल स्थानांतरण के दौरान देखी जाती है जैसे कि एक के बाद एक दो 50GB गेम डाउनलोड करना। यह ज्यादातर लोगों के लिए एक भयानक व्यापार नहीं है, और $ 108 / 1TB के लिए यह एक अच्छा सौदा है।
सबसे तेज M.2 1TB SSD ड्राइव की कीमत $ 250 के करीब है, QVO को उपभोक्ताओं के लिए बड़ी मात्रा में भंडारण एक किफायती मूल्य पर लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। $ 129 के एक मानक कम मूल्य टैग के साथ, अमेज़ॅन का सौदा सैमसंग 860 क्यूवीओ 1 टीबी ड्राइव को और भी कम कीमत पर लाता है। दोनों मीडिया के प्रति उत्साही जो संगीत और फिल्मों के बड़े पुस्तकालयों को संग्रहीत करना चाहते हैं, और गेमर्स जो खुद को एक समय में बड़ी 50GB गेम फ़ाइलों को स्थापित करने के लिए देखते हैं, यह ड्राइव कुछ परिदृश्यों में उपयोगी साबित होगी।
Ssd-level प्रदर्शन तक कदम। 860 Cuvo आपको विशाल, टेराबाइट स्टोरेज और SSDs की अविश्वसनीय गति और विश्वसनीयता प्रदान करता है। नवीनतम 4-बिट एमएलसी तकनीक 550/520 एमबी / सेकंड की तेज पढ़ने / लिखने की गति प्रदान करती है।
बिक्री प्रणाली का एक बिंदु क्या है?
यह विशेष रूप से बिक्री प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जहाँ यह सीधे ग्राहक के साथ बातचीत करता है, दैनिक लेनदेन की अनुमति देता है और सही निर्णय लेने के लिए सभी पंजीकृत परिचालनों की महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करता है।
पीओएस सिस्टम या पॉइंट ऑफ सेल हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर टूल्स का एक सेट है जो मुख्य रूप से व्यवसायों को उनकी बिक्री, साथ ही साथ उनके नकदी प्रवाह, सूची, आपूर्तिकर्ताओं, खरीद, खातों को प्राप्य और देय, खर्चों की अनुमति देता है। और निर्धारित लागत मुनाफे पर नियंत्रण की सुविधा प्रदान करती है। और नुकसान, अन्य कार्यों के बीच।
इसके अलावा, एक पीओएस सिस्टम ग्राहक सेवा को बिक्री के बिंदु पर सुधार करने में मदद कर सकता है, उनके प्रतीक्षा समय को कम कर सकता है, उन्हें खरीद, प्रत्यक्ष क्रेडिट, एसएमएस पदोन्नति, विभिन्न प्रकार के भुगतान, मौसमी पदोन्नति आदि के साथ अनुमति दे सकता है।

Comments