सर्वश्रेष्ठ आईटी और टेक ब्लॉग – सूचना प्रौद्योगिकी संसाधन 2020 अवश्य पढ़ें

सूचना प्रौद्योगिकी लगातार बदल रही है। यह एक उद्योग है जो इतनी तेजी से आगे बढ़ता है, इससे पहले कि आप इसे जानते हैं चीजें पुरानी हो जाएंगी। इस प्रकार, समाचार और सूचनाओं के शीर्ष पर बने रहना आवश्यक है, समाचार पत्रों, आरएसएस फ़ीड और ब्लॉगों के माध्यम से, ट्यूटोरियल के बाद या स्कूल वापस जाना।
नीचे हम 50 से अधिक महान लोगों की एक सूची साझा करते हैं जिन्हें हमें सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉग संसाधनों को पढ़ना / उनका अनुसरण करना चाहिए जिनका उपयोग हम चीजों के शीर्ष पर रहने के लिए करते हैं। अपने तकनीकी ब्लॉगों को हमारी तकनीकी ब्लॉग निर्देशिका में जमा करना याद रखें।
सर्वश्रेष्ठ आईटी और टेक ब्लॉग – सूचना प्रौद्योगिकी संसाधन 2020 अवश्य पढ़ें
सर्वश्रेष्ठ आईटी और टेक ब्लॉग – सूचना प्रौद्योगिकी संसाधन 2020 अवश्य पढ़ें
सूचना प्रौद्योगिकी क्या है?
सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) बेहतर संचार, औचित्य प्रदान करने और अंततः व्यावसायिक प्रक्रियाओं को आसान और अधिक समझने के लिए उपकरण प्रदान करने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग करने के लिए प्रौद्योगिकी के बारे में है। सूचना प्रौद्योगिकी किसी भी तकनीकी उपकरणों, बुनियादी ढांचे, सॉफ्टवेयर और सभी प्रकार के डिजिटल डेटा को बनाने और संसाधित करने, स्टोर करने, सुरक्षित करने और आदान-प्रदान करने का उपयोग है।
हमारी सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉग की पसंद
हमारे BestItBlog.net निर्देशिका से हमारे पाठक प्रस्तुतियों और सिफारिशों की मदद से, हमने विभिन्न प्रौद्योगिकी उद्योगों में हमारे कुछ शीर्ष पसंदीदा आईटी ब्लॉगों की एक सूची तैयार की है। आईटी के इन क्षेत्रों में सामान्य आईटी और प्रौद्योगिकी, सुरक्षा, आईटी फीड, क्लाउड कंप्यूटिंग, डेटा सेंटर, मोबाइल, सोशल मीडिया, टिप्स एंड ट्रिक्स, वर्चुअलाइजेशन, और ऑपरेटिंग सिस्टम और सॉफ्टवेयर ब्लॉग शामिल हैं।
नीचे हमारे पसंदीदा सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉग के 50+ हैं – महान सुझाए गए पढ़ता है और वक्र के आगे रहने में मदद करता है। नीचे दिए गए विवरणों में इन ब्लॉगों के लिंक खोजें।
सामान्य आईटी और सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉग
नीचे 2019 के लिए हमारे कुछ सामान्य सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉग ब्लॉग हैं। ये आईटी ब्लॉग विभिन्न व्यापक प्रौद्योगिकी क्षेत्रों में फोकस के साथ आईटी के विभिन्न क्षेत्रों में हैं। इनमें से कई ब्लॉगों ने लोकप्रियता, सगाई, गुणवत्ता, शिक्षा, दिलचस्प विषय, सौंदर्यशास्त्र और कुछ नाम रखने के लिए कुछ योग्य कारकों की उपयोगिता के लिए इस सूची में जगह बनाई।
Galido.net सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉग
निश्चित रूप से हम थोड़ा पक्षपाती हो सकते हैं क्योंकि हमारी पहली पिक हमारे अपने सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉग, हमारे कई अन्य पसंदीदा सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉगों के लिए एक पोर्टल है, और उन लेखों का एक संग्रह है जो हमने कई प्रकार के विस्तरों के लिए उपयोगी पाया है, दोनों शुरुआती और विशेषज्ञ समान हैं। हमारे लेख आमतौर पर सॉफ्टवेयर सिफारिशों, व्यवसाय, सुरक्षा, दिलचस्प विषयों और खोज इंजन अनुकूलन और विपणन पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
बाहर की जाँच करना सुनिश्चित करें: संसाधनों और गाइडों के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारे डेटाशीट और व्हाइटपेपर पोर्टल की जाँच करना सुनिश्चित करें।
सर्वश्रेष्ठ आईटी ब्लॉग निर्देशिका
यदि हम इस लेख पर आपके सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉग से चूक गए हैं, तो कृपया हमारी अगली सूची में दिखाई देने के लिए हमारी सर्वश्रेष्ठ आईटी ब्लॉग निर्देशिका देखें। आईटी के इन क्षेत्रों में सामान्य आईटी और प्रौद्योगिकी, सुरक्षा, आईटी फीड, क्लाउड कंप्यूटिंग, डेटा सेंटर, मोबाइल और ऑपरेटिंग सिस्टम और सॉफ्टवेयर ब्लॉग शामिल हैं। यदि आपके पास एक सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉग है जिसे आप सुझाना चाहते हैं, तो कृपया एक सूची प्रस्तुत करें।
CIO डैशबोर्ड
हर पायलट को एक भरोसेमंद को-पायलट की जरूरत होती है। या, बहुत कम से कम, एक सभ्य पायलटिंग मैनुअल, जैसे कि CIO डैशबोर्ड। अपने सूचना प्रौद्योगिकी ब्लॉग पर, PwC प्रमुख क्रिस क्यूरन CIO को अपने संगठनों के भीतर और बाहर नवाचार करने के लिए उपयोगी नेतृत्व सलाह, अंतर्दृष्टि और रणनीति प्रदान करता है। CIO इनसाइट, फाइनेंशियल टाइम्स, वॉल स्ट्रीट जर्नल और कई और सहित कई प्रकाशनों के योगदानकर्ता के रूप में, IT को सभी चीजों पर IT द्वारा अत्यधिक माना जाता है।
Slashdot
Slashdot एक सामाजिक समाचार वेबसाइट है जो मूल रूप से खुद को “nerds के लिए समाचार” के रूप में बिल करती है। जो सामान मायने रखता है ”। यह विज्ञान, प्रौद्योगिकी, और राजनीति पर समाचार प्रस्तुत करता है जो साइट उपयोगकर्ताओं और संपादकों द्वारा प्रस्तुत और मूल्यांकित किए जाते हैं।
Mashable
दुनिया भर में निम्नलिखित के साथ प्रौद्योगिकी, डिजिटल संस्कृति और मनोरंजन सामग्री के लिए एक मूल्यवान जाने योग्य स्रोत है।
वायर्ड
वायर्ड एक पूर्ण-रंगीन मासिक अमेरिकी पत्रिका है, जो प्रिंट और ऑनलाइन संस्करणों में प्रकाशित होती है, जो बताती है कि उभरती प्रौद्योगिकियां संस्कृति, अर्थव्यवस्था और राजनीति को कैसे प्रभावित करती हैं।
किनारा
यह साइट 21 वीं सदी में वेब-देशी समाचारों के लिए बनाए गए आधुनिक मीडिया स्टॉक वॉक्स मीडिया के कोरस प्लेटफ़ॉर्म द्वारा संचालित है।

Comments